शराब दुकानों के ठेकों का 8 फरवरी तक आवेदन

wine-shop

सागर (डेली हिंदी न्‍यूज़)। जिला प्रशासन ने नए वित्तीय वर्ष के लिए शराब दुकानों के ठेकों के लिए 8 फरवरी तक आवेदन मांगे हैं। कलेक्‍टर की अध्‍यक्षता में जिला समिति 9 फरवरी को लॉटरी के जरिये दुकानों का आवंटन करेगी।

सागर जिले की 72 देशी एवं 32 विदेशी मदिरा दुकानों के 35 एकल समूह के रूप में वर्ष 2017-18 के लिए अनुज्ञप्तिधारकों से 24 से 30 जनवरी तक आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए थे। निर्धारित अवधि में प्राप्त आवेदनों के परीक्षण के बाद जिले के 28 एकल समूहों में संचालित 58 देशी एवं 24 विदेशी मदिरा दुकानों का आवंटन लॉटरी के माध्यम से कलेक्टर की अध्यक्षता में गठित जिला समिति कलेक्टोरेट सभाकक्ष में 9 फरवरी को सार्वजनिक रूप से करेगी। 8 फरवरी को दोपहर 3 बजे तक आवेदन पत्र विक्रय करने तथा आवेदन पत्र जमा करने का समय उसी दिन सायंकाल 5.30 बजे तक निर्धारित है।

लॉटरी आवेदन पत्र के साथ जमा की जाने वाली धरोहर राषि, आरक्षित मूल्य, लॉटरी आवेदन पत्र का मूल्य दुकानों की अवस्थिति एवं संलग्न किये जाने वाले अन्य अभिलेखों निर्देषों आदि की जानकारी कार्यालय सहायक आबकारी आयुक्त जिला सागर से अवकाष दिवसों सहित कार्यालयीन समय में प्राप्त की जा सकती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*