झील नगरी सागर में आपका स्‍वागत

sagar-city झील नगरी सागर में आपका स्‍वागत है. यह डेली हिंदी न्‍यूज डॉट कॉम का सागर खंड है. इस खंड में आपको सागर से संबंधित समस्‍त जानकारी बेहद आसान और सरल शब्‍दों में पढ़ने का अवसर मिलेगा.छोटे-छोटे पन्‍नों में समाहित इस उपयोगी जानकारी को हिंदी में प्रस्‍तुत किया गया है. सागर शहर का यह प्रथम जालस्‍थल है जो पूर्णत: हिंदी में है और अपने आप में संपूर्ण विषयों को समाहित किए है.

इस जालस्‍थल में सागर के इतिहास से लेकर वर्तमान तक समस्‍त पहलुओं को एक ही स्‍थान पर एकत्रित करने का प्रयास किया गया है. भविष्‍य में नई नई जानकारी इस जालस्‍थल में नियमित अंतराल पर जोड़ी जाती रहेगी. डेली हिंदी न्‍यूज़ न केवल एक समाचार जालस्‍थल है अपितु सागर का ऑनलाइन प्रतिनिधि भी है. सागर को इंटरनेट पर प्रभावी प्रतिनिधित्‍व दिलाने के लिए यह जालस्‍थल निरंतर कार्य करता रहेगा. यदि इस जालस्‍थल के बारे में आप कोई सुझाव देना चाहते हैं अथवा किसी विशेष विषय से संबंधित जानकारी यहां देखना चाहते है तो हमें अवश्‍य अवगत कराएं. आपके विचारों का सदैव स्‍वागत है.

2 Comments

  1. सागर शहर की खूबसूरत झील और सन्ध्या के अस्त होते सूरज ने मन मोह लिया……सागर के बारे में और भी जानकारी पाने की इच्छा है…. शुभकामनाओं सहित इंतज़ार रहेगा…

    • शुक्रिया मीनाक्षी जी। यह जालस्‍थल सागर के बारे में जानकारी देने के उद्देयश्‍य से ही बनाया गया है। जानता हूं कि अभी यहां पर्याप्‍त जानकारियां उपलब्‍घ नहीं हो सकी हैं। प्रयास जार है, जल्‍दी ही आपको और भी तस्‍वीरों के माध्‍यम से शहर की खूबसूरती को निहारने का अवसर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*